Enter your email address: कृपया अपने ई-मेल इनबॉक्स मे वेरिफ़िकेशन लिंक पर क्लिक करें और सब्सक्रिप्शन को वेरीफाई भी अवश्य करें

कृपया अपने ई-मेल इनबॉक्स मे वेरिफ़िकेशन लिंक पर क्लिक करें और सब्सक्रिप्शन को वेरीफाई करें

त्योहारी सीजन से आगे, फ्लिपकार्ट ने साल की सबसे बड़ी फ्लैगशिप इवेंट, द बिग बिलियन डेज़ के लिए तारीखों की घोषणा की है।

छह दिवसीय यह आयोजन 16 अक्टूबर को शुरू होगा, जिसमें सूक्ष्म, लघु और मध्यम उद्यमों (एमएसएमई) और विक्रेताओं और ब्रांडों को विकास के अवसर प्रदान किए जाएंगे। फ्लिपकार्ट ने एक बयान में कहा, ग्राहकों के पास 15 अक्टूबर को एक ‘शुरुआती पहुंच’ होगी।

फ्लिपकार्ट ने अपने प्लेटफॉर्म पर नए और अच्छे समय पर भुगतान की सुविधा प्रदान की है। एसबीआई कार्ड इंस्टेंट डिस्काउंट के अलावा, इसके उपभोक्ताओं को बजाज फिनसर्व ईएमआई कारों और अन्य प्रमुख बैंक क्रेडिट और डेबिट कार्ड से नो कॉस्ट ईएमआई ऑफर भी मिलेगा।


इसके अलावा, कंपनी ने निर्बाध खरीदारी की पहुंच का विस्तार करने के लिए, बटुए और पेटीएम UPI के माध्यम से भुगतान करने वाले उपभोक्ताओं को गारंटीड कैशबैक की पेशकश करने के लिए पेटीएम के साथ भागीदारी की है। बिना न्यूनतम बैलेंस वाले फ्लिपकार्ट पर डेबिट कार्ड ईएमआई और बाद में फ्लिपकार्ट पे भी मिलेगा।

इसके अलावा, उपभोक्ताओं को अपने C सुपर सिक्कों ’का उपयोग करने के लिए मिलेगा क्योंकि वे प्लेटफॉर्म पर खरीदारी करते हैं और कभी-कभी सौदों से पहले और अतिरिक्त खरीदारी के लिए 2,000 बोनस सिक्कों के लिए coins रिवार्ड पास’ प्राप्त करते हैं। विशाल ने अमिताभ बच्चन, विराट कोहली, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, सुदीप किच्चा, और महेश बाबू की गिनती में कई भारतीय हस्तियों के साथ सहयोग किया है।

फ्लिपकार्ट समूह के मुख्य कार्यकारी अधिकारी कल्याण कृष्णमूर्ति ने लॉन्च की घोषणा करते हुए कहा, “बिग बिलियन डेज़ ब्रांडों के उत्सव के लिए खड़ा है, संग्रह का एक वर्गीकरण पहले कभी नहीं देखा गया है, उत्सव और खुशी की भावना, और हर किसी को गले लगाने के रूप में अपार उत्साह की भावना। उनके त्योहारों की तैयारियाँ

इस साल, बिक्री-घटना 70,000 से अधिक प्रत्यक्ष और लाखों अप्रत्यक्ष मौसमी नौकरियों को विक्रेताओं, कारीगरों और ब्रांड के रूप में बनाएगी, जो उपभोक्ता मांग को पूरा करने के लिए तैयार करेगी।

फ्लिपकार्ट ने अपने किराना ऑनबोर्डिंग कार्यक्रम का विस्तार 50,000 से अधिक कीरनबोर्ड के साथ किया है, इसका उद्देश्य 850 से अधिक शहरों में उपभोक्ताओं को तेज और व्यक्तिगत ई-कॉमर्स का अनुभव प्रदान करना है, जबकि डिजिटल अपस्किलिंग के साथ-साथ किरणों के लिए अतिरिक्त आय के अवसर पैदा करना है।

“यह उत्सव कार्यक्रम उपभोक्ताओं के लिए मूल्य प्रदान करने के लिए फ्लिपकार्ट की प्रतिबद्धता, एमएसएमई और विक्रेताओं के लिए विकास के अवसरों और ई-कॉमर्स के माध्यम से रोजगार सृजन पर ध्यान केंद्रित करता है। कृष्णमूर्ति ने कहा कि ब्रांड और विक्रेताओं के साथ मजबूत साझेदारी के माध्यम से हमने उपभोक्ताओं और उत्पादों की विस्तृत श्रृंखला को अपने त्यौहारों के मौसम में बड़े पैमाने पर उत्पादों की एक विस्तृत श्रृंखला में शामिल किया है।

Enter your email address: कृपया अपने ई-मेल इनबॉक्स मे वेरिफ़िकेशन लिंक पर क्लिक करें और सब्सक्रिप्शन को वेरीफाई भी अवश्य करें

कृपया अपने ई-मेल इनबॉक्स मे वेरिफ़िकेशन लिंक पर क्लिक करें और सब्सक्रिप्शन को वेरीफाई करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here